Satta King | satta king up | satta king fast | सट्टा किंग

सट्टा किंग की पूरी जानकारी ? | Satta King Full Details 


Satta King 2022 : सट्टा किंग आपने यह नाम कई बार सुना होगा।  यह नाम भारत में बहुत प्रसिद्ध है।  सट्टा एक तरह की बीमारी है।  यह पूरे देश में या अन्य भाषाओं में बड़ी मात्रा में खेला जाता है, कहें कि सट्टेबाजी ने पूरे देश को बुरी तरह प्रभावित किया है। Satta king CPC. up game king, satta king 786, Upgameking, satta king up, satta com

Satta king live रिजल्ट ऐप 2022 फरीदाबाद गाजियाबाद gali Desawar, ब्लैकसट्टा बाजार

यह तो सत्य है कि आज के समय में हर कोई जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता है. ऐसे में कई बार लोग ऐसे गलत चीजों में फस जाते हैं जिससे वो वापस नहीं आ पाते है। ऐसे ही एक पैसे कमाने वाली नशा है Satta Matka का जुआ खेल। जो कि दिखने में भले ही केवल यह एक game ही दिखता हो लेकिन असल में king of satta या Satta Matta Matka एक बहुत ही illegal game होता है जिसमें पैसे कमाने के नशे में कई लोग अपना सबकुछ खो बैठते हैं।

What is Satta King in Hindi | सट्टा किंग क्या है?

Satta Matka या (Satta King) ये सवाल सभी लोगों के मन में जरुर उठा होगा कि satta King क्या है। Matka या जिसे हिंदी में Satta भी कहते है या लोक भाषा में कहा जाये तो इसे जुआ भी कहा जाता है।अंग्रेजी में इसे gambling कहा जाता है. ये असल में एक full-fledged lottery game होता है जिसकी शुरुवात सन 1950 में भारत की आजादी के बाद किया गया था।
Satt Matka का स्वर्णिम दौर था दशक 1980s से लेकर 1990s तक जब matka business पूरी तरह से काफी ज्यादा लोकप्रिय खेल था। इसे उस समय ‘Ankada Jugar‘ के नाम से जाना जाता था। इसमें समय के साथ साथ काफी बदलाव किए गए , लेकिन ये नाम ‘matka’ इसके साथ रह ही गया।

क्या आप जानते हैं कि भारतीय कानून के तहत सट्टा खेलना गैरकानूनी है?  लेकिन फिर भी सट्टा खेलने वाले लोग प्रशासन या पुलिस से छुपे रहते हैं।  प्रशासन के सख्त नियमों के बावजूद लोग satta king online खेलने की कोशिश करते हैं।  लेकिन भारत में सट्टा खेलने की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।  कुछ लोग सट्टा गेम ऑफलाइन खेलते हैं, कुछ लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करके satta game खेलते हैं।

Satta King Result Online Chart 2022

इसलिए इस link को जरुर से Save या Note down या बुकमार्क कर लें जिससे आपको बाद में काफी आसानी हो सकता है।
GAME TIME (11/11/2022) LAST RESULT (12/11/2022) LATEST RESULT
JAI BHARAT (12:50 PM)
63
82
DELHI STATE (01:00 PM)
38
25
KISAN GANJ KG (1:30 PM)
08
96
HIMACHAL (02:00 PM)
08
80
ROYAL GOLD RG (2:30 PM)
91
66
DELHI GOLD (03:00 PM)
99
16
FIROZPUR (03:30 PM)
51
81
UP Satta King (05:00 PM)
93
61
FARIDABAD (06:15 PM)
40
**
GHAZIABAD (08:15 PM)
88
**
NEW DESAWAR (10:30 PM)
98
**

Black satta king Game क्या है?

“सट्टा मटका” असल मे यह खेल भारत में विकसित किया गया था जो की बाद में जाकर पूरे विश्व प्रसिद्ध हो गया। देश के अधिकांश लोग उस समय इस खेल को खेलते थे। यहां तक कि यह satta matka game पुरुष के साथ साथ स्त्रियां भी खेलती थी इतना यह गेम लोकप्रिय था। वहीँ बहुत ही कम समय में काफी लोग यह खेल खेलकर धनी भी हो जाया करते थे। 

अन्य पढ़े : Satta king live online result

History of Satta Matka in Hindi | सट्टा मटका का इतिहास

Satta Matka का शुरुवात सन 1950s के समय से हो चुकी थी, वहीँ उस समय ज्यादातर लोग रुई के opening और closing कीमतों पर सट्टा लगाते थे, जो की उस समय Bombay Cotton Exchange से New York Cotton Exchange को भेजा जाता था, via teleprinters के जरिये। 

बाजार (सट्टा किंग) सुपर फास्ट #सट्टा मटका ऑनलाइन लाइव रिजल्ट ऐप।

Satta matka पर सबसे तेज़ परिणाम चाहते हैं?  क्या आप भी सट्टा मटका चार्ट बनाना चाहते हैं और मुफ्त सट्टा मटका गेम का आनंद लेना चाहते हैं? SATTA-KING प्रस्तुत करता है - तेज़ Satta result , चार्ट फ्री गेम!  देखें कि क्या आपके सट्टा मटका नंबर हमारे सट्टा परिणाम ऐप में जीते हैं। 

Satta king apps 

1. डेली फिक्स सत्ता जोड़ी गेम अड्डे
2. ऑनलाइन चैट
3. सट्टा लाइव रिजल्ट
4. सट्टा किंग सिंगल जोड़ी
5. सट्टा गेम चार्ट 2011 से 2019 तक
6. सट्टा फोरम
7. सट्टा चार्ट्स

Sattaking.com खुल क्यूँ नहीं रहा है?

चूँकि आपको पता होना चाहिए कि Satta का खेल पूरी तरह से illegal होता है और इसलिए सरकार इस खेल के Website को बार बार ban करते रहती है।ऐसे में लोगों को इस website का सही URL नहीं मिल पता चल पाता है। 

Satta king 2022 website का new URL link क्या है, sattakingg.in जो की अभी के समय में कार्य कर रहा है। यदि आपको इस वेब साइट पर जाना है तब आप आसानी से इसमें जा सकता है। 

भारत के 3 प्रसिद्ध Satka Matka Kings कौन हैं?

  1. Kalyanji Bhagat
  2. Rattan Khatri
  3. Suresh Bhagat

आज के समय में सभी satka matka games को Online Satka Matka website जैसे की Play Bazzar, Play Bajar, Play Bazaar Xyz और दुसरे websites में आसानी से देखा जा सकता हैं।

Satta King Latest New website Link

sattaking.biz 

sattaking.online

sattakingnow.in 

sattaking.live

sattaking.asia 

sattaking.biz

sattaking.into 

sattaking.today

sattaking.net 

sattaking.info

sattaking.im 

sattaking.vip

sattaking.pw 

sattaking.lol

sattaking.guru 

sattaking.run

sattaking.com 

sattaking.org

sattaking.hub 

sattaking.vet

sattaking.host 

sattaking.win

sattaking.vin 

sattaking.icu

Satta King खेल को और किस किस नामों से Search किया जाता है?

Satta king, Sattaking, delhi satta king, Satta king 2020, Satta king up, Satta king 786, Satta result, Satta king result, Satta king online, Gali result, Desawar result, Satta king chart, Satta king live, Gali satta, Deshawar live result, Gali live result, Satta matka, Satta matka king, Satta king up, Satta king 2022 chart, Satta king desawar, Satta king gali, Gali live result, Disawar live result, Satta Number, Satta Game, Gali Number, Delhi Satta king, Satta Bazar, Black satta king, Gali Single Jodi, Black Satta Result, Desawar Single Jodi


Why not play satta Kings game | सट्टा किंग्स खेल हमे क्यूँ नहीं खेलना चाहिए

Satta king game हमे इसलिए नहीं खेलना चाहिए क्यूँ की ये एक लत है और यह लत आपको बर्बाद कर सकता है। इससे हमे पैसों का नुकसान तो होता ही है और साथ मे समय का भी हमारा नुकसान हो सकता है और ये Satta king game हमारे भारतीय कानून के खिलाफ खेल है। 



Disclaimer

हमने यह पोस्ट सिर्फ education के उद्देश्य से लिखा गया है।  भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है। यह लेख मात्र आपको जानकारी देने के लिए है और सतर्क रहने के लिए लिखा गया है। happydiwaliquotes.in का उद्देश्य इन Websites को Promote करना कभी नहीं है।

Previous Post Next Post