The Kashmir Files Movie Download Torrent Link Telegram 720p, 480p Watch Online

The Kashmir Files Hindi full movie download (Torrent link) (2022)

The Kashmir Files Hindi full movie download (Torrent link) (2022)

कश्मीर 2022 फाइल एक आने वाली भारतीय फिल्म है और कई प्रत्याशित हैं कि विवेक अग्निहोत्री जी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। साथ ही फिल्म अभिषेक अग्रवाल जी द्वारा बनाई गई है। इस फिल्म ने मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम द्वारा मुख्य भूमिका में काम किया है खेर।

1 99 0 के दशक की शुरुआत में, कश्मीर ने कश्मीर विद्रोह के कारण कश्मीर हिंदू के भागने की कहानी को दोहराया। फिल्म 26 जनवरी, 2022 को भारत गणराज्य के दिन के अवसर पर नाटकीय रूप से जारी करने के लिए तैयार थी, लेकिन ओमिक्रॉन संस्करण के प्रसार के कारण स्थगित कर दिया गया था। अब यह फिल्म 11 मार्च, 2022 को जारी की जाएगी।

तब अग्निहोत्री ने किसानों के खिलाफ हिंदुओं के खिलाफ हिंदुओं के खिलाफ भाषण के बाद फिल्म से अभिनेता योगज सिंह को हटा दिया और इसर पुणिट को एक विकल्प के रूप में लाया। दूसरी अनुसूची के दौरान पेट में संक्रमण के कारण मिथुन चक्रवर्ती बीमार हो गया, लेकिन कुछ घंटों के बाद इसका हिस्सा हल हो गया। सरहाना लाइन उत्पादकों के उत्पादन के दौरान, कथित रूप से आत्महत्या से मृत्यु हो गई। फिल्मांकन के आखिरी चरण के दौरान, अग्निहोत्री के निदेशक अपने पैर सेट द्वारा टूट गए थे।

Kashmir Film Download Movie Filmyzilla 720p, 480p Leaking Online in HD Quality

मूवी कश्मीर फ़ाइल डाउनलोड करें, K फ़ाइल को देखना आसान नहीं है। यह सिर्फ एक और फिल्म नहीं है। सिनेमाई प्रतिभा एक तरफ, यह उन सभी के लिए आंख खोलनी चाहिए जो कनॉट प्लेस में पीवीआर प्लाजा सिनेमा डालने के लिए बैठे थे।
तथ्य यह है कि पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म बनाने के लिए 4 साल बिताए, लगभग 700 कड़ी साक्षात्कारों पर इतने सारे व्यापक शोध किए, जो 1 99 0 के दशक में कैशमीर पंडित समुदाय के पहले पीढ़ी के प्रशंसापत्र थे। कोई छोटी उपलब्धि नहीं है।

यह एक ऐसी कहानी है जिसे कई नरम अलगाववादियों के लिए कहा जाना चाहिए, यह एक टैबलेट हो सकता है जो निगलना मुश्किल है। इस बारे में सोचें कि एक पल के लिए, अगर कश्मीर हिंदू ने क्रूर क्रूरता की है, तो क्या आप अपनी राजनीतिक प्रवृत्ति को मानवता के लिए रखेंगे और कुछ पहले पीढ़ी के पीड़ितों को न्याय के दाईं ओर रोकने की उम्मीद करेंगे। करना ,
यहां आप कश्मीर फ़ाइल ट्रेलर देख सकते हैं, पूर्ण 300 एमबी फिल्म डाउनलोड करें। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शकों ने परिपक्व हो गया है, कि वह प्रामाणिक कहानियों और एक सच्ची कहानी नहीं चाहता है।

1990 में पंडित कश्मीरी के प्रवासन के आधार पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म विवेक अग्निहोत्री के निर्माता, जो अपनी नई फिल्म 'कश्मीर फाइलों' के साथ आए थे, ने कहा कि इससे भारत में राजनीतिक वक्तव्य चुनौतीपूर्ण लेकिन डर नहीं था।
फिल्म यात्रा कश्मीरी पंडितों की व्यापक साक्षात्कार प्रक्रिया के साथ शुरू हुई, जो वर्तमान में अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य देशों सहित दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बस गई।

लव हॉस्टल, सोराओरावंशी, बच्चन पांडे, झूल इत्यादि जैसी कुछ लोकप्रिय फिल्में भी अद्वितीय हो गई हैं।

जबकि विवेक अग्निहोत्री को ईमानदार प्रयासों के लिए प्रशंसा की गई, 'कश्मीर फाइल' जैसी गंभीर फिल्में बनाना आसान नहीं था। हाल के साक्षात्कार के दौरान, इस फिल्म ने पल्लवी जोशी का उत्पादन किया, जिन्होंने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, ने खुलासा किया कि उन्हें एक फतवा का सामना करना पड़ा जिसे उनके पति से संबंधित विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ रिहा किया गया था। यह कश्मीर में शूटिंग का आखिरी दिन आया।

The Kashmir Files Hindi full movie download (Torrent link) (2022)

MOVIE release Date :- 12 March 2022

यह आपको फिर से सोचने के लिए मजबूर करता है कि जब फारूक अहमद दार उर्फ ​​बिट्टा कराटे (जिसका चरित्र चिन्मय मंडेकर द्वारा खेला गया है, ने कश्मीर हिंदू हत्या को खुले तौर पर स्वीकार कर लिया है, यहां तक ​​कि वार्तालाप तालिका पर भी गलत स्तर क्यों है और उन्हें कभी नहीं भेजा गया है फांसी या हाइफेलॉन्ग जेल की सजा?

इस फिल्म में, विश्वासघात कश्मीरी पंडित को अच्छी तरह से प्रलेखित किया गया है और आपको इस सवाल से पूछने के लिए मजबूर होना पड़ता है कि फारूक अहमद दार, पंडित कश्मीरी मांस पंडित जो आत्म-घोषित हैं, यह अभी भी क्यों घूम रहा है?
जेकेएलएफ फिल्म सतीश टिक्कु की हत्या की सच्ची कहानी से शुरू होती है और फिर दिखाती है कि वे श्रीनगर में कैसे चमकते हैं, श्रीनगर को मारने के लिए, बस उन्हें मारने के लिए, परिवार उन्हें मारने के लिए।

जेकेएलएफ आतंकवादी महिलाओं को अलग नहीं करते हैं; वे बच्चों को अलग नहीं करते हैं। वह रिकॉर्डिंग टोन सेट करता है और बार को फाड़ने वाली फ़ाइलों के लिए सबसे परिभाषित शुरुआत है और आप कम से कम सैद्धांतिक रूप से, कम से कम सैद्धांतिक रूप से, वैधता पर बहस के बिना लेख 370 रद्द करने के लिए उचित साबित होंगे,

कश्मीर फाइलें कास्ट करती हैं

अब आइए जानते हैं कि कश्मीर फ़ाइल 9xmovies की पूरी कलाकार है।
Artists :- Mithun Chakraborty | अनुपम खेर 
डायरेक्टर :- विवेक अग्निहोत्री | सौरभ एम पांडे 
मोवी टाइप :- ड्राम | जीवनी | वास्तविक घटना

अनुपूरम खेर, जो पंडित पंडित को आंतरिक रूप से स्थानांतरित करते हैं, ने अपने पोते के बारे में कहा, कृष्णा, जो एक छात्र थे, "ने मेरे राख को कश्मीर में गायब कर दिया।" और इस प्रकार नायक की यात्रा सबसे मजबूत भारतीय इनकार के साथ शुरू हुई।

कश्मीर फ़ाइल डाउनलोड टेलीग्राम

रिकॉर्ड के लिए, सभी प्रकार के धार्मिक कट्टरतावाद सख्त नहीं हैं। मैंने सोचा कि इससे पहले कि मैंने मुझे 'इस्लामोफोबिया' या 'सही' या जो कुछ भी, ध्रुवीकृत दुनिया को लेबल किया जाना चाहिए। मैं बीच में हूं और इस लेख को लिखते समय इस पर जोर देने की आवश्यकता महसूस करता हूं और यह राजनीतिक स्पेक्ट्रम के प्रत्येक पक्ष के लिए क्षमा के रूप में काम नहीं करता है।

कश्मीर फिल्म वॉच मूवी डेलीमोशन ऑनलाइन

चाहे आप नेटफ्लिक्स पर एक पूर्ण मूवी कश्मीर फ़ाइल भी करना चाहते हैं, फिर अपनी जानकारी बताएं, कुछ साइटें विभिन्न गुणवत्ता के साथ डाउनलोड करने के लिए कश्मीर फ़ाइल फिल्म में लीक हो गई हैं। आपको इसे लिखकर देखना होगा, जैसे कश्मीर फ़ाइल 1080 पी, 720 पी, 480 पी, 360 पी, 240 पी, एचडी में एमपी 4 एमओवीज डाउनलोड करना होगा।
कृष्णा के लिए कश्मीर 'मैट्रिक्स' प्रोफेसर राधिका मेनन (पल्लवी जोशी अभिनीत) द्वारा खोला गया है, जो सबसे घातक ग्रूमर है। वह कृष्ण विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय के बाद भागना चाहता है ताकि वह कश्मीर अलगाववादी कॉल का समर्थन कर सके। एक कश्मीर पंडित लड़का मेनन भीड़ के लिए एक तख्त होगा, और अपने दादा के श्मशान में शामिल होने के लिए उनकी यात्रा, और आतंकवादियों की निर्दोष 'की आवाज़ होगी।

Disclaimer
यह साइट इस या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देती है या इसकी निंदा नहीं करती है। पाइरेसी एक अपराध है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह लेख सिर्फ जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पायरेसी में भाग लेने या उसे प्रोत्साहित करने से बचें।
Previous Post Next Post